19 May, 2024 (Sunday)

कांग्रेस के मंत्री विक्रमादित्य सिंह के आरोपों का कंगना रनौत का जवाब : मैं गोमांस नहीं खाती

शिमला. हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी और बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत ने गोमांस खाने के आरोपों का जवाब दिया है. हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के मंत्री विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Sing) ने नाम लिए बिना कंगना पर निशाना साधा था, जिसका अब कंगना (Kangana Ranaut) ने जबाव दिया है.

विक्रमादित्य के आरोपों पर कंगना ने कहा, ‘’मैं बीफ या अन्य किसी तरह का रेड मीट नहीं खाती हूं. यह काफी निंदनीय है और मेरे खिलाफ बिना सिर-पैर की अफवाहें फैलाई जा रही हैं. मैं हमेशा कई साल से योगिक और आयुर्वेद का समर्थन और प्रमोशन कर रही हूं. अब मेरी छवि खराब करने के लिए ऐसी रणनीति का कोई असर नहीं होगा. मेरे लोग जानते हैं कि मैं एक प्राउड हिंदू हूं. उन्हें कोई गुमराह नहीं कर सकता है. जय श्री राम.’

विक्रमादित्य सिंह ने क्या कहा था

बता दें कि कांग्रेस की सुक्खू सरकार में कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने बिना नाम लिए कंगना को इस मुद्दे पर घेरा था. विक्रमादित्य सिंह ने कहा था, ‘’हिमाचल देवी-देवताओं का पवित्र स्थल है. देवभूमि है. यहां पर गोमांस का सेवन करने वाले चुनाव लड़ें, यह, यहां कि संस्कृति के लिए चिंता का विषय है, जिसका राजनीति से कोई सरोकार नहीं हैं.’’

कंगना के सामने होंगे विक्रमादित्य सिंह

गौरतलब है कि मंडी लोकसभा सीट से कंगना रनौत के सामने अब विक्रमादित्य सिंह को कांग्रेस की तरफ से उतारा जा रहा है. प्रतिभा सिंह ने न्यूज18 से यह बात कही है. विक्रमादित्य सिंह पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. मंडी लोकसभा सीट पर विक्रमादित्य सिंह की माता प्रतिभा सिंह 3 बार की सांसद रही हैं. मौजूदा समय में भी वह सांसद हैं.

कंगना ने प्रचार शुरू किया, कांग्रेस के प्रत्याशी का इंतजार

कंगना रनौत ने टिकट मिलने के बाद मंडी जिले में छह दिन तक प्रचार किया और उसके बाद वह कुछ दिन के लिए अब मुंबई गई हैं. कंगना ने अपने घर मंडी के भांबला से प्रचार की शुरुआत की थी. इसके बाद वह मंडी शहर, करसोग, द्रंग, सुंदरनगर सहित अन्य स्थानों पर प्रचार के लिए गई थी. अब पांच दिन के बाद दोबारा कंगना मुंबई से मंडी लौटेंगी.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *