19 May, 2024 (Sunday)

असम पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 210 करोड़ की हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

कछार। असम में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. यहां एसटीएफ असम और कछार पुलिस ने संयुक्त अभियान में सिलचर में 21 किलोग्राम हेरोइन जब्त की है. अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 210 करोड़ रुपये बताई जा रही है. साथ ही एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है. इस संयुक्‍त कार्रवाई का नेतृत्व असम STF के IGP पार्थ सारथी महंता और कछार पुलिस के SP नुमल महत्‍ता ने किया.

बताया जा रहा है कि एक खूफिया इनपुट के आधार पर कार्रवाई करते हुए असम पुलिस की STF ने गुरुवार देर रात कछार जिले के सिलचर पुलिस स्टेशन के तहत सईदपुर इलाके के पास पंजीकरण संख्या एमजेड-01-7204 वाले वाहन को रोका. टीम की अगुवाई कर रहे अधिकारी पार्थ सारथी महंत ने एक बयान में कहा कि तलाशी के दौरान, हमने 21 किलोग्राम से अधिक हेरोइन बरामद की. एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है. जब्त किए गए मादक पदार्थ की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 210 करोड़ रुपये है.

वहीं इस कार्रवाई को लेक असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने एक्‍स हैंडल पर जानकारी देते हुए असम पुलिस को बधाई दी है. साथ ही उन्‍होंने यह ज‍िक्र भी किया कि यह ड्रग्‍स के खिलाफ चल रहे अभियान को लेकर राज्‍य में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *