19 May, 2024 (Sunday)

कांस्टेबल ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दलित युवती से किया गैंगरेप

बिजनौर जिले की नहटौर थाना पुलिस ने बुधवार को दलित युवती से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में आबकारी विभाग में कार्यरत सिपाही को गिरफ्तार किया है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी सिपाही ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. आरोपी की पहचान शुभम के रूप में हुई.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी मुलाकात आरोपी शुभम से 2015 में हुई थी. आरोपी तभी से शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता आ रहा है. इसी दौरान गर्भ ठहर जाने पर उसने 22 मई 2023 को बिजनौर के एक निजी अस्पताल में ले उसका गर्भपात करा दिया.

पीड़िता ने कहा कि दोनों की अलग-अलग जाति होने के कारण उसने 26 मई 2023 को समाज के डर से आर्य समाज के एक मंदिर में उसके साथ शादी कर ली. लेकिन इस शादी से शुभम के परिवार वाले खुश नहीं थे. वे बाद में उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे.

इसके बाद शुभम उसे अपने साथ बुलंदशहर ले गया, जहां पर वह आबकारी विभाग में सिपाही के पद पर कार्यरत था. वे दोनों एक होटल में कमरा लेकर पति-पत्‍नी के रूप में साथ-साथ रहने लगे. पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी शुभम परिवार वालों के बहकावे में आकर उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने लगा और भारी-भरकम दहेज की मांग की.

जब उसने मायके से दहेज लाने से इंकार कर दिया, तो शुभम ने अपने दोस्त मुकुल व शहजाद के साथ मिलकर बारी-बारी से उसके साथ गैंग रेप किया. पुलिस ने बुधवार को मुख्य आरोपी शुभम को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *