दिल्ली को मिला यामाहा का पहला प्रीमियम शोरूम
भारतीय बाजार में वाहनों बिक्री को बढ़ाने की प्रतिबद्धता के तहत इंडिया यामाहा मोटर (आईवाईएम) ने शुक्रवार को यहां अपना पहला ब्लू स्क्वायर (प्रीमियम शोरूम) का उद्घाटन किया।
दिल्ली में इस नए शोरूम के साथ ही देश में अब यामाहा के 62 ब्लू स्क्वायर शोरूम हो गए हैं।
साहनी ऑटोमोबाइल्स के बैनर तले द्वारका में शुरू हुए इस शोरूम में 3एस सुविधा प्रदान की जाएगी। इसमें शुरू से अंत तक बिक्री, सेवा और पुर्जों की सुविधा प्रदान की जाएगी।
यामाहा का यह शोरूम 1940 वर्ग फुट में फैला हुआ है। यामाहा के इस शोरूम में सभी दुपहिया वाहन, परिधानों और सहायक सामग्री की पूरी श्रृंखला को प्रदर्शित किया जाएगा।
यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन इशिन चिहाना ने कहा, ‘द कॉल ऑफ द ब्लू के ब्रांड अभियान के तहत यामाहा दिल्ली में अपने पहले ब्लू स्क्वायर शोरूम के खुलने से काफी उत्साहित है। यामाहा के लिए उत्तर भारत बहुत अहम बाजार है। इन प्रीमियम शोरूम के माध्यम से हमारा लक्ष्य ग्राहकों की प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए डिजिटल और निजी अनुभव को साथ लाना है।”
उन्होंने कहा, ”ब्लू स्क्वायर शोरूम में आने वाले हर ग्राहक को लेकर हमारा लक्ष्य है कि उसे अंतरराष्ट्रीय मोटरखेलों में यामाहा की समृद्ध विरासत से जुड़ाव का अनुभव कराना है। ब्लू स्क्वायर शोरूम में हमारे ग्राहकों को अपने ब्रांड से जुड़ने, उत्पाद से जुड़ी जानकारियां लेने और यामाहा के समानों और परिधानों के बारे में जानने के साथ ही वाहन खरीदने का शानदार अनुभव प्राप्त होगा।’’
इस प्रीमियम शोरूम में यामाहा मोटरसाइकिल को आकर्षक तरीके से प्रदर्शित करने के साथ ही उससे जुड़े समान, परिधान एवं कलपुर्जे भी मिल सकेंगे। ग्राहकों के लिए एक-दूसरे से जुड़ने और ब्रांड के बारे में जानकारी पाने के लिए शोरूम में एक कैफे भी बनाया गया है।