17 May, 2024 (Friday)

बड़े मियां छोटे मियां’ की एडवांस से निराश होंगे अक्षय-टाइगर!

मुंबई. ईद के मौके पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और अजय देवगन की स्पॉर्ट ड्रामा मैदान पर रिलीज होगी. दोनों ही फिल्म का प्रमोशन काफी जोरों-शोरों से चल रहा है. दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. लेकिन अक्षय-टाइगर की फिल्म को लेकर ऑडियंस के बीच न के बराबर क्रेज दिख रहा है. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के पहले दिन 200 से भी कम टिकट बिके हैं, जबकि अजय की ‘मैदान’ की लगभग 4 हजार टिकटे बिकी हैं.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के पहले दिन की एडवांस बुकिंग से पता चलता है कि फिल्म ने केवल 173 टिकट बेचे हैं और 97 हजार रुपए की कमाई की है. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के देश भर में 670 शो हैं और रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि ब्लॉक सीटों के डेटा को शामिल करने के साथ, फिल्म ने लगभग 8.4 लाख रुपए की कमाई की है.

वहीं, स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मैदान’ पहले दिन की एडवांस बुकिंग में 3961 टिकटें बेचने में कामयाब रही है, जिसकी कीमत 7.37 लाख है. फिलहाल ऐसा लग रहा है कि ‘मैदान’ एडवांस बुकिंग गेम में सबसे आगे है. मैदान में अजय देवगन के साथ प्रियामणि हैं. ईद के मौके पर दो बड़े सुपरस्टार की फिल्मों के कड़ा मुकाबला देखने को मिलने वाला है.

दो बड़ी फिल्मों के क्लैश होने पर अजय देवगन ने प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा कि वह ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ क्लैश होने से परेशान नहीं है. अजय देवगन ने कहा था,”मैं इसे क्लैश नहीं कहूंगा. अगर आप इसे क्लैश कहते हैं, तो इसका मतलब है कि दो फिल्में एक ही दिन रिलीज नहीं होनी चाहिए. लेकिन कई बार ऐसा होता है. दोनों फिल्में अलग-अलग जॉनर की हैं.”

अजय देवगन ने दोनों फिल्मों सफलता की कामना की

अजय देवगन ने कहा था, “हम सभी एक फैमिली की तरह हैं. हम इसे टकराव की तरह नहीं देख रहे हैं. हम इसे एक बड़े वीकेंड की तरह देख रहे हैं और दोनों फिल्में ही अच्छा परफॉर्म करेंगी.” बता दें, ‘मैदान’ सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी से इंस्पायर है, जो 1950 से 1963 तक भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और मैनेजर थे.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *