19 May, 2024 (Sunday)

पेट्रोल पंप मैनेजर का बीच सड़क बनाया अश्लील वीडियो,मांगी रंगदारी,नही तो वायरल करने की देने लगे धमकी,जानें पूरा मामला

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज में पुलिस और स्वाट टीम ने पेट्रोल पंप के मैनेजर का अश्लील वीडियो बनाकर उससे 6 लाख का रंगदारी मांगने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. तलाशी के दौरान दोनों बदमाशों के पास से देसी तमंचा, मोबाइल, पिस्टल की शक्ल वाला लाइटर बरामद हुआ है. दोनों बदमाश पिछले तीन महीने से पेट्रोल पंप के मैनेजर को धमका रहे थे और अश्लील वीडियो बनाकर 6 लाख रुपये की रंगदारी मांगते थे.

तमंचे के बल पर बनाया था अश्लील वीडियो
मामला बीती 18 मई का है. उस रात पेट्रोल पंप के मैनेजर शैलेंद्र अपने घर जा रहे थे और सदर कोतवाली क्षेत्र के रमपुरवा नहर के किनारे पहुंचे थे. तभी नहर के पास हथियार दिखाकर दो युवकों ने उन्हें रोक लिया और उनकी तलाशी लेने लगे. तलाशी लेने के बाद, जब उनके पास कुछ नहीं मिला तो तमंचे के बल पर दोनों अपराधियों ने उन्हें नग्न करा दिया और मोबाइल में उनका वीडियो बना लिया. इसके बाद मैनेजर का सिम और चिप भी छीन लिया. अपराधियों ने मैनेजर को धमकी दी कि अगर इस घटना के बारे में किसी को बताया तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा. जिसके बाद अपराधी वहां से फरार हो गए.

चोरी के मोबाइल से मांगी थी रंगदारी
इसके बाद बीते 7 जून को दोनों बदमाशों ने पंप मैनेजर की फोटो निकालकर, उसे मिठाई के डिब्बे में पैक कर उनके घर के सामने फेंक दी, ताकि मैनेजर डर जाए और बदमाश पैसे की डिमांड कर सकें. 17 जून को दोनों आरोपियों ने मिलकर केएमसी कॉलेज के पास एक व्यक्ति का मोबाइल छीना और फ़ोन से 20 जून की रात पंप मैनेजर को फोन कर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 6 लाख की रंगदारी मांगी. इस घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत की.

सर्विलांस से पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
पीड़ित मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी. आरोपियों की तलाश में स्वाट टीम को भी लगाया गया था, लेकिन आरोपी हाथ में नहीं आ रहे थे. सर्विलांस सहित अन्य खुफिया माध्यमों से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी रही. तब जाकर पुलिस ने दोनों आरोपियों को धर दबोचा. पकड़े गए दोनों आरोपियों ने पहले भी कई आपराधिक घटनाओं में शामिल होने की बात कबूली है.

जुर्म कबूल कर मांगने लगे माफी
बदमाशों ने अपना नाम आकाश कुमार निवासी सुकठिया टोला थाना कोतवाली और मुसद्दीकुल निवासी थाना सुपचर जिला-धुबरी, असम बताया है. आकाश के पास से 315 बोर का देसी तमंचा और दो बोर जिंदा कारतूस बरामद हुए. दूसरे आरोपित के पास से एक खिलौना लाइटर पिस्टल मिला. इसके अलावा, बाइक भी बरामद हुई. पकड़े जाने पर दोनों ने जुर्म कबूल किया और माफी मांगने लगे. पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि दोनों बदमाशों के खिलाफ गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *