15 May, 2024 (Wednesday)

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार नहीं वसूली गैंग चला रही है…’ PM मोदी का फिर हमला

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के चुनाव के लिए चुनाव प्रचार तेज हो चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 29 अप्रैल को कर्नाटक के बागलकोट पहुंचे. यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस कर्नाटक में वसूली गैंग चला रही है. पानी के लिए टैंकर माफिया वसूली कर रहे हैं. और इसका भी कमीशन कांग्रेस के लोगों तक पहुंच रहा है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि लेकिन कांग्रेस इतने से संतुष्ट नहीं है. कांग्रेस 2G स्कैम जैसे लाखों करोड़ का घोटाला करने का सपना देख रही है. 7 मई को कर्नाटक वाले को लूटने वाले को सजा मिलनी चाहिए या नहीं .इसके भ्रष्टाचार का हिसाब करना चाहिए या नहीं. 2024 का चुनाव भारत का भविष्य तय करेगा. इन चुनावों का लक्ष्य एक विकसित भारत, एक आत्मनिर्भर भारत का निर्माण करना और देश को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था में बदलना है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि यह आपका वोट ही है जो यह सब साकार करने में मदद कर सकता है! आज सुबह ही हमें एक दुखद खबर मिली है. संसद में मेरे साथी, भाजपा के वरिष्ठ नेता और सामाजिक न्याय के अग्रणी सिपाही श्रीनिवास प्रसाद जी अब हमारे बीच नहीं रहे. श्रीनिवास प्रसाद जी चामराजनगर, कर्नाटक से सांसद थे. वे जमीन से जुड़े नेता थे, सच्चे अर्थ में जन नेता थे.अपने इतने दशकों के सामाजिक जीवन में उन्होंने हर क्षण गरीबो, शोषितों, वंचितों की सेवा की. ईश्वर उन्हें सद्गति दे, उनके परिवार और समर्थकों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि पिछले 10 वर्षों में मोदी ने हर उस वर्ग की चिंता की है, जिसे कांग्रेस ने बदहाली का जीवन जीने पर मजबूर किया था. आज ये लोग एक झटके में गरीबी हटाने का दावा करते हैं, लेकिन इनकी 60 साल की सरकार, इनकी कई पीढ़ियों का काम गवाह है कि वंचित वर्ग के लिए इनकी मानसिकता क्या रही है? करोड़ों परिवार इस देश में जीवन की मूलभूत जरुरतों से वंचित थे. उनके दुख, उनकी तकलीफ से कांग्रेस और उनके साथियों को कोई वास्ता नहीं था

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि पिछले 10 वर्षों में मोदी ने हर उस वर्ग की चिंता की है, जिसे कांग्रेस ने बदहाली का जीवन जीने पर मजबूर किया था. आज ये लोग एक झटके में गरीबी हटाने का दावा करते हैं, लेकिन इनकी 60 साल की सरकार, इनकी कई पीढ़ियों का काम गवाह है कि वंचित वर्ग के लिए इनकी मानसिकता क्या रही है? करोड़ों परिवार इस देश में जीवन की मूलभूत जरुरतों से वंचित थे. उनके दुख, उनकी तकलीफ से कांग्रेस और उनके साथियों को कोई वास्ता नहीं था.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *