06 May, 2024 (Monday)

अयोध्या और काशी का लक्ष्य पूरा, अब आने वाला है ब्रज भूमि का नंबर – CM योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या और काशी ने अपने लक्ष्यों को प्राप्त कर लिया है. अब ब्रज भूमि का भी नंबर आने वाला है. विकास के लिए अब आपको तरसाने की कोई हिम्मत नहीं कर पाएगा.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा के किरावली में जनसभा को संबोधित करने के दौरान फतेहपुर सीकरी से भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर को फिर से सदन भेजने की अपील की. उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अयोध्या और काशी ने अपने लक्ष्यों को प्राप्त कर लिया है. अब ब्रज भूमि का नंबर आने वाला है. विकास के लिए अब आपको तरसाने की कोई हिम्मत नहीं कर पाएगा. यह पूरा क्षेत्र ब्रज भूमि का भाग है. गिरिराज महराज की यहां बड़ी कृपा है. दुनिया यहां के रज-रज में कृष्ण कन्हैया का दर्शन करती है. सौभाग्य है कि इस धरती पर रहकर जीवन यापन कर आप सभी लोग भारत माता की सेवा करने में लगे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि अब आगरा में भी एयरपोर्ट बन रहा है. कांग्रेस, सपा-बसपा के लोग माफिया और अपराधी को गले का हार बनाकर बेटी-व्यापारी की सुरक्षा में सेंध लगा रहे थे. यह लोग माफिया की कब्र पर जाकर फातिहा पढ़ रहे हैं. चुनाव में इन्हें बोल दीजिए, वोट तो कमल पर जाएगा, तुम लोगों को पांच साल की छुट्टी दे रहे हैं, जाओ-खूब फातिहा पढ़ो. हम अयोध्या में रामलला का दर्शन करा रहे हैं तो इसके साथ माफियाओं का राम-नाम सत्य भी करा रहे हैं. हमारा नारा राष्ट्रवाद है, जातिवाद नहीं. जाति और परिवार की बात करने वाले देश को कमजोर करना चाहते हैं.

सीएम योगी ने कहा कि रामनवमी के दिन भगवान राम का सूर्य तिलक हुआ था. एक तरफ कांग्रेस, सपा-बसपा के लोग कहते थे कि क्या प्रमाण है कि राम का जन्म अयोध्या में हुआ. यह कहते थे कि राम-कृष्ण हुए ही नहीं थे, जैसे लगता था कि इस सृष्टि के पहले कांग्रेस, सपा-बसपा ही पैदा हो गई थी. पीएम मोदी का प्रताप है कि इन लोगों का झूठ फेल हो गया और रामलला का मंदिर भी बन गया. पीएम मोदी ने ही अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास किया और प्राण-प्रतिष्ठा भी की. सूर्य तिलक के समय पीएम मोदी भले ही अयोध्या में नहीं थे, लेकिन उनका मन अयोध्या में ही था.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *