15 May, 2024 (Wednesday)

Diljit Dosanjh की फिल्म Chamkila का Trailer आया सामने

पंजाबी और हिंदी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्म ‘चमकीला’ (Chamkila) को लेकर शुरू से ही फैंस में बहुत एक्साइटमेंट थी. वहीं, अब फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है. इस ट्रेलर को देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएगे. इस फिल्म का डायरेक्शन ‘लव आज कल’, ‘रॉकस्टार’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्में बना चुके इम्तियाज अली ने किया है.

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) इस फिल्म में पंजाबी म्यूजिक के लेजेंड सिंगर अमर सिंह चमकीला का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी हैं, जो अमर सिंह चमकीला की पत्नी अमरजोत के रोल में दिखाई देने वाली हैं

वक्त के पन्नों में खो गई कहानी 

‘अमर सिंह चमकीला’ (Chamkila) के बारे में ये बात मशहूर है कि पंजाबी म्यूजिक के इतिहास में सबसे ज्यादा उनके रिकॉर्ड्स बिके थे. उनके गाने जनता में बहुत ज्यादा पॉपुलर थे और वो अपने गानों के लिरिक्स भी खुद ही लिखते थे. चमकीला (Chamkila) को लेकर लोगों की के राय ये भी थी कि उनके गाने अश्लील होते हैं. मार्च 1988 में चमकीला और उनके ग्रुप पर भरी दोपहर में हमला हुआ, जिसमें पति-पत्नी समेत चार लोगों की मौत हुई थी.

चमकीला’ (Chamkila) में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) लीड रोल कर रहे हैं और फिल्म के ट्रेलर में ही उनका कमिटमेंट साफ नजर आ रहा है. खुद एक पॉपुलर पंजाबी सिंगर होने के नाते ‘अमर सिंह चमकीला’ (Chamkila) के इस किरदार को दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) से बेहतर शायद ही कोई दूसरा एक्टर कर पाता.

चमकीला (Chamkila) के रोल में किसी भी सिचुएशन में दिलजीत के एक्सप्रेशन और उनकी बॉडी लैंग्वेज में एक ईमानदारी है जो उनके अंदर के बेहतरीन एक्टर को सामने रखता है. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी हुबहू अमरजोत जैसी लग रही हैं और चमकीला की पत्नी के रोल में दिलजीत को पूरी तरह कॉम्प्लीमेंट कर रही हैं.

बेहतरीन है चमकीला का म्यूजिक 

‘चमकीला’ (Chamkila) का ट्रेलर देखकर पहली फीलिंग ये आ रही है कि इसे थिएटर्स में रिलीज होना चाहिए था. इम्तियाज ने कहानी से जुड़े विवादित पहलुओं को देखते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ रुख किया या किसी और वजह से, ये तो वही बेहतर बता सकते हैं. मगर ‘चमकीला’ (Chamkila) का ट्रेलर बता रहा है कि ये फिल्म बहुत दमदार और मजेदार होने वाली है. ‘चमकीला’ (Chamkila) 12 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *