15 May, 2024 (Wednesday)

सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल क्यों भेजा, पत्नी सुनीता ने दी प्रतिक्रिया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल भेजे जाने के बाद अब उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. सुनीता केजरीवाल ने दो टूक सवाल पूछा कि उनको जेल में क्यों डाला? मीडिया से बातचीत में सुनीता केजरीवाल ने कहा, ‘पूछताछ हुई है. पूछताछ पूरी हो गई है. अदालत में दोषी नहीं थे. उनको जेल में क्यों डाला है? इन लोगों का एक ही मकसद है. इन लोगों को चुनाव में इनको जेल में डालना है. देश की जनता इस तानाशाही का जवाब देगी.’

राउज एवेन्यू कोर्ट ने ईडी को आदेश दिया था कि सीएम अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में भेजे जाने से पहले, उन्हें उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल, मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज से मिलने दिया जाए.

सीएम अरविंद केजरीवाल 21 मार्च 2024 को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद से जांच एजेंसी की हिरासत में थे. आज हिरासत की अवधि समाप्त होने के बाद उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया जाएगा.

शराब घोटाले में अऱविंद केजरीवाल पर ED की कार्रवाई के बाद से सुनीता केजरीवाल काफी सक्रिय हो गई हैं. जब अरविंद केजरीवाल ईडी के हिरासत में थे तब सुनीता अपने पत्नी से मिलने ईडी के कार्यालय में भी जा रही थीं. सुनीता केजरीवाल रविवार को INDIA bloc की दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में हुई रैली में सोनिया गांधी के बिल्कुल पास बैठी नजर आईं. सुनीता केजरीवाल ने मंच से अरविंद केजरीवाल का मैसेज भी पढ़ा था.

पूर्व आईआरएस अफसर रह चुकीं सुनीता केजरीवाल ने पहले भी सीएम केजरीवाल का एक संदेश पढ़ा था और कहा था कि कोई भी जेल उन्हें अंदर नहीं रख सकती है. बहुत जल्द वो बाहर आएंगे और अपने वादे पूरे करेंगे. पहले भी सुनीता यह कह चुकी हैं कि उनके पति की गिरफ्तारी उन लोगों के साथ विश्वासघात है जिन्होंने 3 बार सत्ता के लिए चुना है. इतना ही नहीं सुनीता ने सीधे पीएम मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि अहंकार की वजह से ही केजरीवाल को जेल भेजा गया है.

अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट ने 15 दिनों तक तिहाड़ जेल भेजा है. इससे पहले सीएम ED की हिरासत में थे. दिल्ली के कथित आबकारी नीति घोटाले में आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह पहले से ही जेल में बंद हैं.

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *