30 April, 2024 (Tuesday)

रिलेशनशिप को लेकर बोले Tiger Shroff, कहा – “मेरी लाइफ में एक ही दिशा है …

अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की वजह से बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले काफी समय से पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में थे. कुछ समय पहले टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) के ब्रेकअप की खबरें आईं थी. लेकिन अस बारे में ना तो टाइगर ने की, और ना ही दिशा पाटनी ने कोई आधिकारिक पुष्टि किया था. वहीं अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इस बारे में कुछ ऐसा कहा है जिसे इस बात का ऑफिशियल अनाउंसमेंट माना जा रहा है, कि एक्टर अब सिंगल नहीं हैं.

टाइगर श्रॉफ ने ‘दिशा’ को लेकर कही ये बात

मीडिया के साथ बातचीत में जब टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) से पूछा गया कि क्या आप सिंगल हैं? आपकी जिंदगी किस दिशा में जा रही है? तो जवाब में टाइगर ने कहा, “मेरी एक ही दिशा है लाइफ में. हां, और वो है मेरा काम.

टाइगर और दिशा के बारे में चर्चा शुरू हुई फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के ट्रेलर की अनाउंसमेंट के दौरान. जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से पूछा गया कि वो टाइगर श्रॉफ को क्या सलाह देना चाहेंगे तो उन्होंने कहा, “मैं टाइगर से यही कहूंगा कि हमेशा एक ही दिशा में रहा करो.”

पॉडकास्ट में टाइगर ने कही थी यह शॉकिंग बात

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का यूं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के मजे लेना उन्हें ब्लश करने पर मजबूर कर गया और इसी बीच वासु भगनानी ने ‘वॉर’ फेम एक्टर को गले लगा लिया. बात करें टाइगर और दिशा के रिलेशनशिप की तो तोनों की डेटिंग की खबरें सामने आईं, तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा

दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया और फिर साल 2023 में दोनों के ब्रेकअप की खबर सामने आई. दोनों में से किसी ने इस बारे में सफाई नहीं दी और फिर रणवीर अलाहबादिया के साथ इंटरव्यू में टाइगर ने कहा कि वो जिंदगी में सिर्फ एक ही बार रिलेशनशिप में रहे हैं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *