21 May, 2024 (Tuesday)

बार-बार ये रट लगा रहे लोकतंत्र खतरे में है…’, पूर्व CM बोले- संविधान सुरक्षित हाथों में

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता ये रट लगा रहे कि लोकतंत्र खतरे में है। शिवराज ने कहा कि संविधान सुरक्षित हाथों में है, लेकिन कांग्रेस गर्त में जा रही है। राहुल गांधी अजीबोगरीब बयान दे रहे है। वहीं लाड़ली बहना योजना की राशि को लेकर भी उन्होंने बयान दिया है।

पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस के नेता बार-बार ये रट लगा रहे है कि लोकतंत्र खतरे में है। कांग्रेस आरोप लगा रही है कि सरकार हमारे नेताओं को जेल भेज रही है। मैं कांग्रेस से पूछता हूं कि जब मैं 17 साल का था तब मुझे जेल भेजा गया था, तब किसने लोकतंत्र की हत्या की थी ? पहले नेता कितना बड़ा भी भ्रष्टाचार कर दे उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं होती थी। लोगों के बीच ये धारणा बन गई थी, लेकिन पीएम मोदी के राज में जो कोई अपराध करेगा वो जेल जाएगा।

शिवराज सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे अजीबोगरीब बयान दे रहे है। राहुल गांधी कह रहे है कि यदि बीजेपी आई तो देश जल जाएगा। उन्हें बताना चाहिए कि क्या कांग्रेस देश को जलाएंगी। राहुल पहले भी कहते थे कि धारा 370 हटाई तो कश्मीर जल जाएगा, लेकिन पत्ता भी नहीं खड़का, क्या सोनिया राहुल के बयान से सहमत है, बताएं ?

पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को झूठा बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठे वादे करती है। उनके वादे झूठे है वो कभी कोई वादा पूरा नहीं करती। बीजेपी रिपोर्ट कार्ड और रोड मैप को लेकर जनता के बीच जा रही है। भाजपा जल्द ही एक सशक्त घोषणा पत्र लाएगी, काम चल रहा है। वहीं लाडली बहना योजना की राशि को लेकर भी शिवराज सिंह ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आज फिर लाडली बहनों के खाते में पैसे आएंगे। ऐसी योजनाएं हमेशा चलती रहनी चाहिए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *