15 May, 2024 (Wednesday)

पू्र्णिया में रोड शो कर रहे तेजस्वी यादव के काफिले पर चले पत्थर !

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया में देर रात नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राजद प्रत्याशी बीमा भारती के रोड शो में हंगामा करने और पथराव करने का मामला सामने आया है. इसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. इस बाबत राजद प्रत्याशी बीमा भारती ने कहा कि वो लोग गुलाबबाग से रोड शो निकालकर पूर्णिया शहर आर एन शाह चौक पहुंचे थे तभी अचानक ये घटना हुई.

बीमा का आरोप है कि पप्पू यादव के इशारे पर अर्जुन भवन से उनके समर्थकों का हुजुम आया और तेजस्वी यादव और उनके गाड़ी के सामने हंगामा करने लगा. इसी दौरान कुछ लोगों ने काफिला पर कागज में लपेटा हुआ पत्थर भी फेंका जिसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राज्यसभा सांसद मनोज झा बाल-बाल बच गए. इस दौरान उनके कार्यकर्ता छोटू यादव की गाड़ी को भी तोड़ दिया गया. बीमा भारती ने इस मामले में डीएम और एसपी से कार्रवाई करने की मांग की है.

साथ ही उन्होंने कहा कि वहां पर सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ है. प्रशासन उस कैमरा फुटेज की जांच करे और जो भी दोषी व्यक्ति हैं उस पर कड़ी कार्रवाई करे. बीमा ने कहा कि चुनाव के समय हर पार्टी के लोग अपना प्रचार और रोड शो करते हैं. किसी के द्वारा इस तरह से हरकत करना क्या शोभा देता है. उन्होंने कहा कि एक महिला प्रत्याशी के साथ लगातार वो लोग इस तरह से दबंगई कर रहे हैं, जब अभी ऐसा कर रहे हैं तो आगे क्या करेंगे.

इस घटना के बाद पप्पू यादव का पक्ष नहीं मिल सका है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *