21 May, 2024 (Tuesday)

दिल्ली में लागू होगा राष्ट्रपति शासन! मोदी सरकार कर रही तैयारी

नई दिल्ली। मोदी सरकार (Modi government) दिल्ली में राष्ट्रपति शासन (President rule in Delhi) लागू कर सकती है। इसके लिए मोदी सरकार ने तैयारी शुरू कर दी है। यही नहीं आप को पूरी तरह खत्म करने के लिए बीजेपी बड़ा राजनीतिक षड्यंत्र रच रही है। ये दावा खुद आप ने किया है।

दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की नेता आतिशी (Atishi) ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी पर कई सनसनी खेज आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal government) के खिलाफ बहुत बड़ा राजनीतिक षड्यंत्र प्लान किया जा रहा है और दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने साजिश की जा रही है। आतिशी ने उपराज्यपाल द्वारा गृह मंत्रालय को लिखी गई चिट्ठियों पर भी आपत्ति जताई।

आतिशी ने कहा कि उनके विश्वसनीय सूत्रों ने यह बताया है कि दिल्ली में चुनी गई सरकार के खिलाफ साजिश हो रही है। दिल्ली सरकार के अफसर मींटिग मे नहीं आ रहे। आतिशी ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए यह कहा है कि 20 साल पहले के केस में विभव कुमार पर कार्रवाई हुई। दिल्ली में अफसरों की ट्रांसफर और पोस्टिगं नहीं हो रही है। अरविंद केजरीवाल को झूठे आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

आतिशी का दावा है कि दिल्ली के लोग आम आदमी पार्टी को पसंद करते हैं। हालांकि, दिल्ली की चुनी हुई केजरीवाल सरकार के खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र रचा जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से किसी सीनियर अधिकारी की पोस्टिंग दिल्ली में नहीं हो रही है। दिल्ली के LG भी बिना किसी वजह से गृह मंत्रालय को चिट्ठी लिख रहे हैं कि सरकार काम नहीं कर रही। मुख्यमंत्री केजरीवाल के पर्सनल सचिव को भी बेवजह हटाया जा रहा है। ये सारे संकेत हैं कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की तैयारी चल रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *