16 May, 2024 (Thursday)

Elvish Yadav ने Manisha Rani का उड़ाया मजाक, कहा – वह दूसरों के जीवन की

इन दिनों एल्विश यादव (Elvish Yadav) और मनीषा रानी (Manisha Rani) के बीच काफी विवाद देखने को मिल रहा है. बीते दिन मनीषा ने अपने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया था. इसमें उन्होंने कहा था कि एल्विश यादव (Elvish Yadav) और मैंने एक प्रोजेक्ट के लिए साथ में कोलेब्रेशन किया था, लेकिन एल्विश ने उसके कवर फोटो में अपनी और उनकी फोटो के बजाय अपनी और अक्षय कुमार की फोटो लगा दी थी. इसके साथ ही मनीषा रानी (Manisha Rani) ने उन्हें अनफॉलो करने की वजह भी बताई.

एल्विश ने उड़ाया मनीषा का मजाक

बता दें कि दोनों ने कुछ दिनों पहले एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था, इसके बाद दोनों ने ही इस बारे में सफाई दी और अपने-अपने कारण भी बताए. एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने अब अपने यूट्यूब पर एक वीडियो के साथ उनके व्लॉग का जवाब दिया है, जहां उन्होंने मनीषा रानी (Manisha Rani) का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह दूसरों के जीवन की परेशानियों को नहीं समझती हैं. एल्विश ने मनीषा की शिकायतों का मजाक भी उड़ाया.

एल्विश ने वीडियो में कहा कि जब वह कानूनी मामलों में व्यस्त थे, तो मनीषा रानी (Manisha Rani) ने उनसे लगातार अपने कोलेब्रेशन वीडियो की कवर तस्वीर बदलने के लिए कहा. एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने बताया कि उन्होंने मनीषा को बताया था कि वह बदलाव नहीं कर सकते, क्योंकि इससे वीडियो की सफलता प्रभावित होगी.

मेरी तरफ से हमेशा रहेगी दोस्ती

इसके आगे उन्होंने मनीषा रानी (Manisha Rani) के सेल्फ रेस्पेक्ट वाले कमेंट के बारे कहा कि बच्चों जैसी हरकतें बंद करो. कोई किसी गंभीर मुद्दे में फंसा है और इन्हें सोशल मीडिया के कवर फोटो की पड़ी है. मेरी तरफ से दोस्ती हमेशा रहेगी और रही बात एल्विशा की, जो तो मेरी तरफ से कभी था भी नहीं

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss Ott 2) के घर में मनीषा रानी (Manisha Rani) और एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुलाकात हुई थी. शो में दोनों की बॉन्डिंग को लोगों ने खूब एन्जॉय किया था. इसके बाद एल्विश शो के विनर भी बने.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *