16 May, 2024 (Thursday)

साउथ इंडस्ट्री को लगा बड़ा धक्का, एक्टर Daniel Balaji का निधन …

तमिल और मलयालम फिल्मों में अपने अभिनय से सभी का दिल जितने वाले एक्टर डेनियल बालाजी (Daniel Balaji) का निधन हो गया है. 29 मार्च को 48 साल की उम्र में एक्टर ने अपनी अंतिम सांस ली है. अचानक निधन से सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री को भी बड़ा धक्का लगा है

हार्ट अटैक से डेनियल बालाजी का निधन

डेनियल बालाजी (Daniel Balaji) के नाम से मशहूर टीसी बालाजी का निधन हार्ट अटैक की वजह से आया है. दरअसल, बीते दिन उन्हें अचानक चेस्ट में पेन होने लगा, जिसके बाद उन्हें चेन्नई के कोट्टिवकम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान अभिनेता ने दम तोड़ दिया. शनिवार यानी आज डेनियल बालाजी के शव को पुरसाईवलकम स्थित उनके आवास पर दफनाया जाएगा.

डायरेक्टर ने दी श्रद्धांजलि

डेनियल बालाजी (Daniel Balaji) के निधन से उनके चाहने वाले शॉक में हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इसी कड़ी में डायरेक्टर मोहन राजा (Mohan Raja) ने अभिनेता को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर कहा, “बहुत ही दुखभरी खबर है. वह मेरे लिए फिल्म इंस्टीट्यूट ज्वॉइन करने के लिए प्रेरणा थे. बहुत अच्छे दोस्त थे. मैं उनके साथ काम करना मिस कर रहा हूं. उनकी आत्मा को शांति मिले.”

रिलीज नहीं हुई थी डेनियल की पहली फिल्म

डेनियल बालाजी (Daniel Balaji) लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं. वह सिनेमा में करीब तीन दशक से काम कर रहे हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कमल हासन की फिल्म Marudhanayagam से की थी, जो कभी रिलीज नहीं हो पाई. पहली फिल्म रिलीज न हो पाने के बाद डेनियल ने टीवी की ओर रुख किया और सीरियल चिथी (Chithi) से नाम कमाया. इस सीरियल के बाद उनका नाम डेनियल पड़ा था

डेनियल के सेकंड सीरियल Alaigal के डायरेक्टर सुंदर के विजायन ने उन्हें सजेस्ट किया था कि वह अपना नाम डेनियल रख लें, क्योंकि चिथी में उनका कैरेक्टर उन्हें सूट कर रहा था. बात करें फिल्मों की तो वह April Maadhathil, Kaakha Kaakha और Vettaiyaadu Vilaiyaadu समेत कई फिल्मों में कमल हासन, थलापति विजय और सूर्या जैसे अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर किया है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *