29 April, 2024 (Monday)

जमानत मिलने के बाद भी जेल से बाहर नहीं आ पाए Elvish Yadav, फंसा है पेंच 

सांपों के जहर की सप्लाई करने के आरोप में जेल में बंद यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को जमानत मिल गई, लेकिन फिर भी वो बाहर नहीं आ पाए हैं. एल्विश को जेल में एक रात और काटना पड़ा. नोएडा जेल प्रशासन आज गुरुग्राम की कोर्ट में एल्विश को पेश करेगी

फंसा है पेंच

नोएडा की कोर्ट में गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश यादव (Elvish Yadav) की प्रोडक्शन वॉरंट की अर्जी लगाई थी, जो कोर्ट ने मंजूर की थी. गुरुग्राम के सेक्टर 53 में एल्विश के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज है. नोएडा पुलिस ने जब एल्विश यादव (Elvish Yadav) को गिरफ्तार किया था, उसके बाद गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश से पूछताछ के लिए प्रोडक्शन वारंट लगाया था. जिसके बाद कोर्ट ने गुरुग्राम पुलिस को प्रोडक्शन वारंट में पूछताछ की इजाजत दी थी.

वहीं, अब नोएडा जेल प्रशासन, एल्विश यादव (Elvish Yadav) को आज यानी 23 मार्च 2023 को गुरुग्राम की कोर्ट में पेश करेगी. गुरुग्राम की कोर्ट तय करेगी की आगे क्या करना है. शुक्रवार को उनकी जमानत पर NDPS की लोअर कोर्ट में सुनवाई हुई. कोर्ट से एल्विश यादव (Elvish Yadav) को 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत मिली है. 5 दिन लुक्सर जेल में काटने के बाद अब एल्विश यादव (Elvish Yadav) घर लौटेंगे, लेकिन अब ये पुख्ता नहीं है कि उन्हें घर जाना नसीब होगा या नहीं.

एल्विश के वकील ने कही ये बात

एल्विश यादव (Elvish Yadav) के वकील प्रशांत राठी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उन्होंने कोर्ट को कहा एल्विश यादव (Elvish Yadav) को इस केस में झूठा फंसाया गया है. राहुल, जिसके पास से पुलिस को जहर मिला था, उसे पहले ही बेल मिल चुकी है. जबकी एल्विश के पास से NDPS एक्ट का कोई पदार्थ बरामद नहीं हुआ था

बता दें कि कोबरा कांड केस में 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव (Elvish Yadav) के गिरफ्तार किया था. एल्विश यादव (Elvish Yadav) पर आरोप है यूट्यूबर रेव पार्टियों में सांप और उनके जहर को सप्लाई करते हैं. इतना ही नहीं एल्विश पर ड्रग्स फाइनेंस करने का भी इल्जाम लगाया गया है. नोएडा पुलिस ने एल्विश को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था. आदेशानुसार उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज गया था.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *