11 May, 2024 (Saturday)

हेलिकॉप्टर में चढ़ते वक्त लड़खड़ाकर गिर गईं CM ममता बनर्जी

कोलकाताल: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर चोटिल हो गई हैं. दुर्गापुर में हेलिकॉप्टर में चढ़ने के दौरान ममता बनर्जी को यह चोट लगी. वह हेलिकॉप्टर से दुर्गापुर से आसनसोल जा रही थीं. प्राप्त जानकारी के अनसार बाद में वहां तैनात सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें उठाया. हालांकि उन्हे ज्यादा चोट नहीं आई है और वो आसनसोल के लिए रवाना हो गईं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाद में वहां तैनात सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें उठाया. हालांकि उन्हे ज्यादा चोट नहीं आई है और वो आसनसोल के लिए रवाना हो गईं. बता दें कि वह आसनसोल टीएमसी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में एक रैली को संबोधित करने जा रही थीं. ममता बनर्जी जब हेलिकॉप्टर के अंदर जा रही थीं, उसी समय उनका संतुलन बिगड़ गया और वह लड़खड़ा कर गिर गईं. उनके पैर में हल्की चोट आई है.

जिस समय यह घटना घटी उनके सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत उनकी मदद की. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कुछ देर बाद दुर्गापुर से आसनसोल के रवाना हो गईं. टीएमसी सूत्रों ने बताया कि उनकी चोट बहुत गंभीर नहीं है और वह आसनसोल में पार्टी की चुनावी रैली में शामिल होंगी. बता दें कि वह इससे पहले भी कई बार घायल हो चुकी हैं.

पहले भी हो चुकी हैं घायल
गौरतलब है कि ममता कुछ दिन पहले अपने आवास पर चोटिल हो गई थीं. वह अपने घर में टहलने के दौरान गिर गई थीं, जिससे उनके सिर पर चोट लगी थी. वह अपने घर में टहलने के दौरान गिर गई थीं, जिससे उनके सिर पर चोट लगी थी. उन्हें तुरंत इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया था, जहां उन्हें टांके भी लगाए गए थे. साल 2021 के विधानसभा चुनाव के समय भी वह घायल हुई थीं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *