16 May, 2024 (Thursday)

‘सेट से बाहर फिकवा दूंगा…’, जब मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी को सलमान खान ने सुनाई गाली,

सलमान खान जितना अपने याराना के लिए सुर्खियों में रहते हैं. उतना ही अपने गुस्से के कारण लाइमलाइट में छाए रहते हैं. सलमान का पंगा जब-जब जिसके साथ हुआ, उसका करियर खाक हो गया. सलमान के लिए कहा जाता है कि वह बेहद गुस्सैल स्वभाव के हैं और यही वजह है कि इंडस्ट्री में कोई भी एक्टर से पंगा नहीं लेता. मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और एक्टर नमाशी चक्रवर्ती ने वो हैरान करने वाला किस्सा सुनाया, जब सलमान ने भरी महफिल में उन्हें खूब गालियां सुनाई और धमकी दी कि वह उन्हें सेट से बाहर फिकवा देंगे.

सलमान खान और मिथुन चक्रवर्ती के बीच काफी अच्छा रिश्ता है. सलीम खान के परिवार के साथ अपने रिश्ते को मिथुन कई बार जाहिर भी कर चुके हैं. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि सलमान एक बार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और एक्टर नमाशी चक्रवर्ती पर आगबूबला हो गए थे और उन्हें जमकर गाली सुनाते हुए सेट से बाहर निकाल देने की धमकी भी दे डाली थी. क्या था माजरा, चलिए आपको बताते है.

2021 में नमाशी पर बिफरे थे सलमान खान
नमाशी चक्रवर्ती ने हाल ही में इसका खुलासा किया. उन्होंने बताया कि साल 2021 में एक फिल्म की शूटिंग की दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसके बाद सलमान गुस्से से लाल हो गए, जिसके बाद सलमान ने उन्हें मजाकियां अंदाज में खूब बातें सुनाईं.

‘राधे’ के सेट पर सलमान ने पहले सुनाई गाली फिर लगाया गले
नमाशी ने बताया, ‘सलमान भाई ‘राधे’ की शूटिंग कर रहे थे और मैंने ‘बैड बॉय’ की शूटिंग पूरी की थी. मैं उनसे मिलने मेहबूब स्टूडियो गया था. मैं पहुंचा तो मैंने उनके पैर छुए, और मैं इसे कैमरे पर कह सकता हूं, उन्होंने गाली दी और मुझे गले से लगाते हुए कहा, ‘मैं भी तुम्हारे जितना बूढ़ा हूं, मेरे साथ ऐसा मत करो. अगर आपने दोबारा ऐसा किया, खासकर अगर दिशा पाटनी यहां बैठी हों, तो मैं आपको सेट से बाहर फेंक दूंगा.’ तो, नियम नंबर एक, सलमान खान के पैर मत छुओ.

गोविंदा को पसंद है चाय बनाना?
इंटरव्यू में नमाशी ने गोविंदा से जुड़ा भी एक किस्सा सुनाया. उन्होंने कहा कि वो जब भी गोविंदा के घर जाते हैं तब एक्टर खुद उनके लिए चाय बनाते हैं. नमाशी ने बताया कि हर साल चीची भैया के बर्थडे 21 दिसंबर पर मैं उनके घर केक लेकर जाता हूं. हम दो-तीन घंटे साथ में बैठते हैं. वो हमेशा हमारे लिए खुद अपने हाथों से चाय बनाकर लाते हैं. वो कहते हैं कि तू आया है तो चाय में बनाऊंगा.

महेश भट्ट की फिल्म में नजर आएंगे नमाशी चक्रवर्ती
नमाशी ने कहा कि उनके पिता के दोस्त उनके और मिमोह दोनों के साथ खड़े हैं, चाहे वह गोविंदा हो, सुनील शेट्टी हो, शाहरुख खान हो या जैकी श्रॉफ हो. मिमोह ने 2008 में फिल्म ‘जिमी’ से डेब्यू किया था. यह फिल्म सफल नहीं हो पाई और मिमोह को अपनी स्थिति फिर से हासिल करने के लिए संघर्ष करना पड़ा, जो कि हाल के सालों में उन्होंने सहायक भूमिकाओं में हासिल किया है. उन्होंने कहा कि फिल्म की असफलता से वह टूट गए थे, क्योंकि उनकी आंखों में सपने थे, लेकिन नमाशी ने अपनी पहली फिल्म ‘बैड बॉय’ की असफलता को गंभीरता से लिया. वह अब महेश भट्ट द्वारा निर्मित एक फिल्म पर काम कर रहे हैं.

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *