29 April, 2024 (Monday)

शराब घोटाले का पैसा कहां है? अरविंद केजरीवाल कल कोर्ट में करेंगे खुलासा: सुनीता केजरीवाल

नई दिल्ली . अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मुख्यमंत्री को आपकी चिंता है. उन्होंने कहा कि 28 मार्च को अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले पर कोर्ट में खुलासा करेंगे. कथित शराब घोटाले का पैसा कहां गया. सबूत भी पेश करेंगे.

सुनीता केजरीवाल ने कहा, ‘कल शाम मैं जेल में अरविंद जी से मिलने गई. उन्हें डायबिटीज है, शुगर लेवल ठीक नहीं चल रहे हैं. लेकिन निश्चय दृढ़ है. उन्होंने आतिशी जी को संदेश भेजा था कि दिल्ली में पानी और सीवर की समस्या का हल किया जाए. बताइए क्या गलत किया, लोगों की समस्याओं का समाधान तो होना चाहिए. इस बात पर भी आपके सीएम के खिलाफ केंद्र सरकार ने केस दर्ज किया . ये लोग क्या चाहते हैं कि लोग समस्याओं से जूझते रहे. अरविंद जी को इससे बहुत पीड़ा हुई है.’

उन्होंने आगे कहा, ‘अरविंद जी ने मुझे यह भी कहा कि इस कथित शराब घोटाले में ईडी ने 250 से ज्यादा रेड मार लिए. शराब घोटाले का पैसा ढूंढ़ रहे हैं. अभी तक किसी भी रेड में एक भी पैसा नहीं मिला. संजय सिंह के यहां रेड मारी, मनीष जी के यहां रेड मारी, सत्येंद्र जैन के यहां रेड मारी. एक भी पैसा नहीं मिला. वह इसका खुलासा 28 मार्च को कोर्ट के सामने करेंगे, वह सबूतों के साथ बताएंगे.’ सुनीता ने अपने पति को साहसी व्यक्ति बताते हुए लोगों से उनकी लंबी आयु की दुआ करने की अपील की. सीएम की पत्नी ने कहा, ‘उन्होंने कहा है कि मेरा शरीर जेल में है, आत्मा आपके बीच है. आप लोग आंखे बंद कीजिए और महसूस कीजिए. ‘

यह दूसरा मौका है जब सुनीता केजरीवाल मीडिया के सामने आईं. इससे पहले उन्होंने जेल से भेजे गए केजरीवाल का एक संदेश पढ़कर मीडिया के सामने सुनाया था. सुनीता ने केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद केंद्र सरकार के खिलाफ भी मोर्चा खोला और एक ट्विटर पोस्ट के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधा.

दिल्ली के मुख्यमंत्री शराब नीति मामले में 28 मार्च तक ED की रिमांड में हैं. CM केजरीवाल को रोजाना पत्नी सुनीता और निजी सचिव विभव कुमार से मिलने की इजाजत दी गई है. वहीं शाम 6 से 7 बजे तक मुख्यमंत्री अपने वकील मोहम्मद इरशाद और विवेक जैन से मिल सकते हैं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *