15 May, 2024 (Wednesday)

वेलकम 3′ में मचेगा डबल धमाल, अक्षय कुमार की फिल्म में हुई इस एक्टर की एंट्री

नई दिल्ली. बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसका निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं. इस बीच ‘वेलकम 3’ को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. इस मूवी में अब एक और एक्टर की एंट्री हो गई है. वो कोई और नहीं बल्कि आफताब शिवदासानी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ये जानकारी अपने फैंस को दी है.

आफताब शिवदासानी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अक्षय कुमार के साथ अपनी तस्वीरों का कोलाज बनाकर शेयर किया है. एक फोटो अभी की है, तो दूसरी 16 साल पुरानी. आफताब ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘पहली तस्वीर 16 साल पहले ली गई थी. (2008 और 2024). जैसा कि आप देख सकते हैं कि कुछ भी नहीं बदला है.’ उन्होंने आगे लिखा कि इस ‘दीवाना’ का ‘पागल’ जंगल में वेलकम करने के लिए ‘आवारा’ को धन्यवाद.’

फैंस ने किए ऐसे-ऐस कॉमेंट
अक्षय कुमार और आफताब शिवदासानी को साथ देखकर फैंस गदगद हो गए हैं और कॉमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शंस दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘अरे अवारा पागल दीवाना 2 बना लो यार’. दूसरे ने लिखा, ‘चलो कॉफी पीते है’. तीसरे ने कॉमेंट किया, ‘आप दोनों को इतने सालों बाद साथ देखकर अच्छा लगा.’

आफताब-अक्षय ने इन फिल्मों में साथ किया काम
अक्षय कमार और आफताब शिवदासानी की ‘आवारा पागल दीवाना’ में सुनील शेट्टी, परेश रावल ने भी काम किया था. वहीं, अक्षय कुमार की ‘दीवाने हुए पागल’ में आफताब शिवदासानी ने कैमियो किया था. इन दोनों फिल्मों के डायरेक्टर विक्रम भट्ट थे. इसके अलावा दोनों सितारे साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘कमबख्त इश्क’ में भी नजर आए थे.

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में
अक्षय कुमार पिछली बार ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ काम किया था. हालांकि, ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. अब अक्षय कुमार तेलुगु मूवी ‘कन्नप्पा’ में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि इसमें एक्टर का कैमियो होगा. इसके अलावा अक्षय कुमार के पास ‘स्काई फोर्स’, ‘सरफिरा’, ‘हेरा फेरी 3’ और ‘खेल खेल में’ जैसी फिल्में हैं, जो एक के बाद एक सिनेमाघरों में दस्तक देंगी.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *