30 April, 2024 (Tuesday)

माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं हिना खान

वी पर लंबे समय तक राज कर चुकीं हिना खान अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस मांग में सिंदूर लगाए फैंस को ईद की बधाई दे रही हैं.

आदर्श बहू वाले किरदार से दर्शकों का हिना खान ने ऐसा दिल जीता कि वह रातोंरात स्टार बन गई थीं. इसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया का रुख किया और डेब्यू फिल्म में जी जान लगा दी, लेकिन उनकी पहली फिल्म फ्लॉप साबित हुई. अब पंजाबी फिल्मों में एक्ट्रेस अपनी किस्मत आजमा रही हैं.

क्या हिना ने रचाई गुपचुप शादी?
हिना खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट से फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. 11 अप्रैल यानी ईद के मौके पर भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को चौंका दिया था. वीडियो में हिना की तबियत भी थोड़ी खराब लग रही है. वीडियो में मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी लगाए हिना को देख लोग हैरान हो रहे हैं और जमकर कमेंट कर कर रहे हैं.

वीडियो में हिना ने कहती हैं…’
इस वीडियो में हिना अपने फैंस से कहती नजर आ रही हैं, ‘ सभी को ईद की बहुत-बहुत मुबारक, मेरी आवाज के लिए भी मैं आपसे माफी मांगती हूं…मेरी तबियत थोड़ी-सी खराब है, और एक बात मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरी शादी नहीं हुई है. ये मेरा लुक है. इसलिए मैंने अपने आप को छुपाया हुआ है.’ सोशल मीडिया पर हिना का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि हिना की इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘आखिरकार कर ही ली गुपचुप शादी.’ दूसरे ने लिखा, ‘हे भगवान सिंदूर? आपने शादी कर ली.’ एक्ट्रेस को लोग जमकर लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *