19 May, 2024 (Sunday)

पेट्रोलिंग कर रही पुलिस को शूटर्स ने किया चैलेंज, बीच शहर युवती की हत्या

पटना. पटना में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को खुली चुनौती देते हुए हत्या की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. मामला मसौढ़ी का है जहां मसौढ़ी के गांधी मैदान स्थित रहमतगंज के रहने वाली युवती ब्यूटी की रविवार की देर रात गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी. हत्या के बाद पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं. युवती को 6 से 7 गोलियां मारी गई हैं, जिसमें पांच खोखा पुलिस ने बरामद किया है. स्थानीय लोग युवती को अनुमंडल अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताया जाता है मृतक मोहम्मद इलियास की पुत्री ब्यूटी थी जो रहमत नगर अपने मायके में रहती थी. परिवार से भी उसका विवाद चल रहा था. पारिवारिक कलह की वजह से ही इसकी हत्या होने की बात पुलिस बता रही है. पुलिस यह भी बता रही है कि महिला का किसी से अवैध संबंध भी था इस कारण पूरा मामला संदेह के घेरे में है. इसकी पुलिस जांच कर रही है.

मसौढ़ी डीएसपी नव वैभव ने बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है. युवती का भी आचरण संदिग्ध था, जिसकी जांच की जा रही है. महिला शादी के बाद भी अपने मायके में रहती थी और उसका पारिवारिक कलह भी चल रहा था, जिसकी जांच की जा रही है. डीएसपी ने बताया कि मृतका की पहचान ब्यूटी के रूप में हुई है जो मोहम्मद इलियास की पुत्री बताई जाती है और रहमतगंज की रहने वाली थी.छठ पूजा को लेकर पुलिस अलर्ट पर थी, लेकिन इसी बीच हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया जो कि पुलिसिया चौकसी पर सवाल खड़े कर रहा है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *