19 May, 2024 (Sunday)

दरिंदगी की हदें पार : दोस्तों ने छात्र को Nude करके पीटा, प्राइवेट पार्ट में लटकाई ईंट

उत्तर प्रदेश के कानपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. काकादेव कोचिंग मंडी में नीट की परीक्षा की तैयारी कर रहे एक छात्र को उसके ही दोस्तों ने कमरे में रस्सी से बंधक बनाया. आग से शरीर के कई हिस्से जलाए. हद तो जब पार हो गई स्टूडेंट के प्राइवेट पार्ट में ईंट बांधकर लटका दी. फिर वीडियो भी वायरल कर दी. 6 दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. वहीं दो को अरेस्ट कर लिया गया है और चार की तलाश जारी है.

जानकारी के अनुसार, पांडुनगर में रहकर नीट की तैयारी कर रहे छात्रों ने ऑनलाइन गेम में हारे रुपए के विवाद में साथी छात्र को निर्वस्त्र कर बंधक बनाकर जमकर पीटा. जलती लकड़ी से दागकर यातनाएं दीं और फिर नाजुक अंग से ईंट बांधकर लटका दी. इस हैवानियत का वीडियो बनाया और उसे वायरल भी कर दिया. मामला में पुलिस ने केस दर्ज कर दो छात्रों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. अन्य साथियों की तलाश की जा रही है.

इटावा जिले के लवेदी थानाक्षेत्र में रहने वाले पेट्रोल पंपकर्मी का 17 वर्षीय इंटर पास बेटा 18 अप्रैल को पांडुनगर निवासी गांव के युवकों से मिलने आया था. यहां उसने दोस्तों के साथ बाजी लगाकर ऑनलाइन एविएटर गेम खेला, जिसमें वह 20 हजार रुपये हार गया. युवकों ने रुपए मांगे तो बाद में देने की बात कही. दो दिन तक रुपए न देने पर 20 अप्रैल को आरोपियों ने उसे कमरे में निर्वस्त्र किया और बंधक बनाकर पीटा. इसके बाद नाजुक अंग से रस्सी बांधकर ईंट लटका दी.

इसके बाद नाबालिग को इस शर्त पर छोड़ा कि जल्द रुपए नहीं दिए तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे. जब वह रुपये नहीं दे पाया तो आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया. वायरल वीडियो जब पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस ने केस दर्ज कर दो आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि घटना में शामिल रहे चार अन्य छात्रों की तलाश में टीमें लगी हैं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *