15 May, 2024 (Wednesday)

केंद्रापड़ा में पान नहीं देने पर युवक को 16 बार चाकू मार कर हत्या

केंद्रापड़ा : आज एक विचित्र घटना में, केंद्रापड़ा जिले के टाउन पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बलरामपुर इलाके में एक युवक को दूसरे युवक ने कथित तौर पर 16 बार चाकू मार दिया, क्योंकि उसने पान मांगने पर उसे पान नहीं दिया था। बाद में इलाज के दौरान पीड़ित ने दम तोड़ दिया।

मृतक की पहचान अक्षय कुमार खटुआ (35) के रूप में की गई, जो जिले के सदर पुलिस सीमा के अंतर्गत ओस्तपुर पंचायत के सारंग गांव का रहने वाला था। अक्षय एक एयर कंडीशनर मैकेनिक था। आरोपी की पहचान कांसर पंचायत के चंदिया पलेई गांव के आदिकंडा बेहरा के बेटे आदित्य प्रसाद बेहरा के रूप में की गई।

 

एक सूत्र के अनुसार, अक्षय अभी अपने कार्यस्थल से लौटा था और इलाके में एक हनुमान मंदिर के पास सड़क के किनारे एक पान की दुकान पर अपने खाने के लिए कुछ पान बना रहा था, तभी उस पर हमला किया गया। अक्षय ने आदित्य को सुपारी देने से इनकार कर दिया क्योंकि अक्षय आरोपी को नहीं जानता था।

मामूली बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया। हालाँकि, चीजें तब खराब हो गईं, जब गुस्से में आकर, आदित्य ने कथित तौर पर अक्षय पर चाकू से हमला किया और उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। कुछ स्थानीय लोगों ने अक्षय को खून से लथपथ हालत में बचाया और गंभीर हालत में इलाज के लिए केंद्रापड़ा शहर के जिला मुख्यालय अस्पताल (डीएचएच) ले गए। स्वास्थ्य केंद्र में अक्षय की मौत हो गई।

स्थानीय लोगों की सूचना पर टाउन पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पूछताछ के लिए आदित्य को थाने ले गई। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *