19 May, 2024 (Sunday)

10 साल की मासूम से रेप दरिंदे ने मुंह में ठूंस दी प्लास्टिक की थैली

धौलपुर. राजस्थान में बार फिर से रेप की बड़ी वारदात सामने आई है. रेप की दिल को दहला देने वाली यह खौफनाक वारदात धौलपुर जिले के कौलारी थाना इलाके में हुई है. वहां दस साल की एक मासूम बालिका के साथ हैवानियत की गई है. मासूम बालिका खेत में शौच करने के लिए गई हुई थी. उसी दौरान गांव के एक युवक ने उसे पकड़ लिया और उससे रेप किया. वारदात के दौरान बालिका चिल्लाए नहीं इसके लिए दरिंदे ने उसके मुंह में प्लास्टिक की थैली भर दी.

मासूम बेटी के साथ रेप की वारदात की जानकारी मिलते ही परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. उसके बाद वे तत्काल बालिका को लेकर अस्पताल दौड़े और पुलिस को वारदात की जानकारी दी. मासूम बालिका से वारदात की सूचना से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया. पुलिस अमला तत्काल घटनास्थल पर पहुंचा और घटना से जुड़ी पूरी जानकारी जुटाई.

आरोपी पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है
पुलिस के अनुसार रेप की यह वारदात रविवार को सुबह हुई थी. उस समय बालिका घर से बाहर खेत में शौच करने गई थी. उसी दौरान गांव के ही एक युवक ने उसे देख लिया और वह उसके पीछ-पीछे वहां पहुंच गया. उसने बालिका को अकेला देखकर उसे पकड़ लिया. बाद में उसके मुंह में प्लास्टिक की थैली ठूंस दी. इससे बालिका चिल्ला भी नहीं सकी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक वहां से फरार हो गया.

सैपऊ पुलिस उपाधीक्षक पहुंचे घटना स्थल पर
घटना की गंभीरता को देखते हुए सैपऊ पुलिस उपाधीक्षक मनोज शर्मा खुद घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने ग्रामीणों और पीड़िता के परिजनों से बातचीत की. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पीड़ित मासूम बालिका का मेडिकल करवाया जा रहा है. मामले की जानकारी के लिए आसपास के लोगों के बयान लिए जा रहे हैं. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. आरोपी की तलाश की जा रही है. लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *