19 May, 2024 (Sunday)

ससुराल पहुंची नई नवेली दुल्हन की उठी अर्थी, एक दिन पहले हुई थी शादी, इस तरह मौत ने मारा झपट्टा

भदोही (उप्र): शादी वाले घर में खुशियों की जगह उस वक्त मातम छा गया जब विवाह के बाद ससुराल आई नई नवेली दुल्हन की अगले दिन ही मौत हो गई और कुछ घंटों में ही उसकी अर्थी उठानी पड़ी। बताया गया कि शादी समारोह के दौरान ही दुल्हन की तबियत खराब हो गई और इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दुल्हन का पति और परिजन अचानक हुई इस घटना से सदमे में हैं।

ससुराल पहुंची दुल्हन की मौत

घटना यूपी के भदोही जिले की है। पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने मंगलवार को बताया कि जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के गहरपुर गाँव निवासी सैय्यद के 22 वर्षीय बेटे मुख्तार अहमद  की शादी जौनपुर जिले में मोहम्मद यूनुस की 21 साल की बेटी रोशनी से बीते शनिवार को हुई थी। रविवार को वलीमे की दावत का आयोजन देर रात तक चला। इस बीच, रोशनी की तबियत खराब हो गई। लगातार उल्टी-दस्त से परेशान रोशनी को परिजन सोमवार को अस्पताल ले गए। इलाज के दौरान शाम को उसने दम तोड़ दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सूचना पा कर पहुंची पुलिस ने देर शाम शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

सुहागरात की सेज पर दूल्हा-दुल्हन की हार्ट अटैक से एक साथ मौत

बता दें कि इसी महीने यूपी के बहराइच से भी ऐसा ही एक नई नवेली दुल्हन की मौत का मामला सामने आया था। सुहागरात की सुबह बेड पर दूल्हा और दुल्हन की लाश मिलने के बाद घर में कोहराम मच गया था। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वहां का जायजा लिया। पुलिस ने जब दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया तो रिपोर्ट में चौंकाने वाली बात सामने आई थी। इसके बाद नव विवाहित जोड़े को एकसाथ एक ही चिता पर मुखाग्नि दे दी गई।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *