30 April, 2024 (Tuesday)

संविधान बनाने वाले 90% सनातनी थे : पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव-2024 (Lok Sabha Elections) के पहले चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं। PM Modi आज (मंगलवार) बिहार में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। रैली की शुरुआत पीएम मोदी ने गया से की।  उन्होंने आरजेडी, कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर निशाना साधा। वहीं संविधान (Constitution) का संबंध सनातन से जोड़ दिया। पीएम मोदी ने कहा कि संविधान बनाने वाले 90 फीसदी लोग सनातनी थे।

पीएम मोदी ने कहा कि लोकतंत्र की जननी बिहार की धरती ने इस लोकसभा चुनाव में भाजपा-एनडीए को अभूतपूर्व जीत दिलाने की ठानी है। आज एक बार फिर यहां के अपने परिवारजनों के बीच रहने का अवसर मिलेगा। गया में सुबह करीब 10:15 बजे और दोपहर बाद लगभग 12:45 बजे पूर्णिया की जनसभा में जनता-जनार्दन का स्नेह और आशीर्वाद… एनडीए ने कड़ी मेहनत कर बिहार को जंगलराज से बाहर निकाला है।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री लालू पऱसाद के कार्यकाल को लालटेन युग से तुलना करते हुए पीएम ने कहा कि बिहार के लोग और बिहार के युवा कभी जंगलराज के साथ नहीं जाएंगे। लालटेन से मोबाइल चार्ज हो सकता है क्या? आरजेडी का राज होता तो अपने मोबाइल की बैटरी भी चार्ज नहीं हो पाती थी। ये लालटेन के लोग आपको आधुनिक युग में नहीं जाने देंगे।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 दिन में तीसरी बार बिहार आएं हैं। गया के बाद पूर्णिया में उनकी जनसभा होगी। पीएम मोदी इसके पहले 4 अप्रैल को जमुई और 7 अप्रैल को नवादा में जनसभा कर चुके हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *