15 May, 2024 (Wednesday)

शादी के चंद दिनों बाद ही नवविवाहित ने कर ली आत्महत्या

शादी के चंद दिनों बाद ही राजस्थान के अलवर की रहने वाली नवविवाहिता ने बिहार में आत्महत्या कर ली। दरअसल महिला को पति रात-रात भर गायब रहता था। महिला जब इस संबंध में पति से पूछती थी तो उसकी पिटाई कर देता था। नवविवाहित को शक था कि उसके पति का किसी और महिला से भी संबंध है। आखिरकार महिला पति का अत्याचार सह नहीं पाई और ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।

दरअसल राजस्थान के अलवर की रहने वाली सोनम की शादी मनोज नाम के शख्स से हुई थी। मनोज बिहार का रहने वाला था। मनोज शादी के बाद सोनम को लेकर बिहार चला गया था। बिहार में मनोज कम्पाउंडर की नौकरी करता था। वहीं सोनम नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी।

महिला के घरवालों के मुताबिक़ शादी के छह दिन बाद से ही सोनम इस शादी से परेशान गई थी। मनोज ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। शादी के छह दिन बाद से ही मनोज रातभर गायब रहने लगा था। सोनम उसके इन्तजार में रात भर जागती थी। इस पर सोनम को शक था कि उसका किसी और से अफेयर चल रहा है और वो रात को उसी के पास जाता था। जब सोनम ने इस बारे में पूछा तो मनोज ने उसकी पिटाई कर दी थी।

फोन को लेकर हुआ विवाद
सोनम ने अपने घरवालों को फोन कर मनोज के बारे में कई शिकायतें की थी। उसने बताया कि मनोज उसे उसका मोबाइल छूने नहीं देता है। वो कई बातें उससे छिपाता है। जब सोनम ने एक बार उसका फोन छुआ तो उसकी पिटाई कर दी थी। आखिरकार सोनम अपने पति का अत्याचार सह नहीं पाई और ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। ट्रैक पर सोनम के पर्स से मिले डॉक्युमेंट्स के आधार पर लाश की पहचान की गई।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *