15 May, 2024 (Wednesday)

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा द्वारा भुजौली गांव स्थित कैंट सिटी स्कूल में कमल मेहंदी संवाद कार्यक्रम का आयोजन

देवरिया।भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा द्वारा भुजौली गांव स्थित कैंट सिटी स्कूल में कमल मेहंदी संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया।इसमें गांव की महिलाओं को केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी दे भाजपा के साथ मजबूती से खड़ा होने का आग्रह किया गया साथ ही महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओ द्वारा उपस्थित महिलाओं के हाथों पर मेहंदी से कमल का फूल बनाया गया।
इस दौरान
भाजपा अनुसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष, पूर्व विधायक बेचनराम ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा जहा देश के विकास के लिये ऐतिहासिक कार्य किये जा रहे है,वही प्रदेश की योगी सरकार भी प्रदेश के विकास को तेजी से आगे बढ़ा रही है।गरीब कन्याओं के सामूहिक विवाह के लिये प्रदेश सरकार ने अनुदान बढ़ा गरीबो की बहुत बड़ी मदद की।कोरोना काल से अब तक हर गरीब को मुफ्त राशन देने का काम प्रदेश की भाजपा सरकार कर रही है।
नपाध्यक्ष अलका सिंह ने कहा कि जहा एक तरफ वृद्धावस्था पेंशन को बढ़ाकर वृद्ध लोगो की चिंता को दूर करने का काम सरकार ने किया वही निराश्रित महिलाओं के पेंशन में आयु सीमा को समाप्त कर उनके लिये भी सहारा बनने का काम भाजपा की सरकार ने किया है।
क्षेत्रीय महामंत्री महिला मोर्चा भाजपा अर्चना सिंह ने कहा कि उज्ज्वला योजना के तहत गैस देकर गरीब महिलाओं को धुंए से बचाया।एंटी रोमियो स्क्वायड बना महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने का काम भाजपा की सरकार ने किया।
अध्यक्षता महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष भारती शर्मा ने किया तथा संचालन महामंत्री मंजू मिश्रा ने किया।
इस दौरान रामशीष प्रसाद,मिनती सिंह,अम्बिकेश पाण्डेय,रेनू देवी,मधु कुमारी,तारा सिंह,अमृता सिंह,श्वेता सिंह,सबु निशा,मनोरमा देवी,शालू सिंह,स्नेहा कुमारी,साक्षी सिंह,श्रेया शर्मा, शशिकला शर्मा,अजित भारती,अभिलाश सिंह आदि उपस्थित रहे।
वही राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद ने देवरिया विधानसभा के मठिया, खैरटिया,बखरा ग्राम सभा मे लोगो को सरकार की योजनाओं को बताया।
सांसद कमलेश पासवान ने कालावन,करमाजितपुर ग्राम सभा मे लोगों से सम्पर्क कर केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में किये कार्यो को बता लोगो से भाजपा को मजबूत करने का आग्रह किया।
विधायक चौरी चौरा संगीता यादव ने रैश्री,सोनबरसा ग्राम सभा मे लोगो से सम्पर्क कर सरकार के कार्यो को गिनाया और भाजपा को मजबूत करने का निवेदन किया।
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *