15 May, 2024 (Wednesday)

 बाँदा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी आरके सिंह पटेल ने सार्वजानिक तौर पर माफी मांगी

बांदा. चित्रकूट जनपद की बांदा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी आरके सिंह पटेल सोमवार को अपना नामांकन करने के लिए बांदा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए सार्वजनिक रूप से सभी लोगों से माफी मांगी. उन्होंने कहा कि जाने अनजाने में जो भी गलतियां हुई हों उसके लिए उन्हें माफ कर दें. साथ ही कहा कि उनकी गलतियों की सजा योगी और मोदी को ना दें.

आपको बता दें कि बांदा लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद आरके सिंह पटेल को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद सोशल मीडिया में लगातार उनके विरोध की ख़बरें देखने को मिल रही थी. खास तौर से ब्राह्मण वर्ग के नाराज होने की बाते सामने आ रही है. ब्राह्मण समाज बीजेपी का कोर वोटर माना जाता है. जिससे उनकी नाराजगी बीजेपी प्रत्याशी को महंगी पड़ सकती थी. जिसके बाद बीजेपी उम्मीदवार आरके सिंह पटेल जाने अनजाने में हुई गलती को माफ करने की अपील कर रहे है.

नामांकन करने से पहले उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि कि मेरी गलतियों की सजा योगी-मोदी को  न दें. अगर मेरी किसी बात से किसी को ठेस पहुंची है तो इसके लिए मुझे माफ कर दें. बीजेपी उम्मीदवार आरके सिंह पटेल ने कहा कि पिछले पांच साल मैंने किसी के साथ भेदभाव नहीं किया. भाई को भाई से लड़वाने का काम नहीं किया. गांवों के विकास के काम आया. साथ ही उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी प्रणाम किया और कहा कि अगर गलती हुई है तो उसे माफ करते हुए चुनाव में जुट जाएं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *