29 April, 2024 (Monday)

जल्द किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल हो सकती हैं उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपनी फिल्म जेएनयू (JNU: Jahangir National University) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं, अब खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं. खबर है कि वो जल्द किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल हो सकती हैं. इस बारे में खुद उर्वशी ने एक इंटरव्यू के दौरान जानकारी दी है

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) से इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्हें राजनीति में कितनी दिलचस्पी है, तो एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें पहले ही चुनावी टिकट का ऑफर मिल चुका है. उर्वशी ने कहा- मुझे पहले ही टिकट मिली है और मुझे फैसला करना है अभी कि मुझे इसका हिस्सा बनना है या नहीं. उर्वशी ने आगे ये भी कहा कि फैंस उन्हें कमेंट करके बताएं कि उन्हें चुनाव लड़ना चाहिए या नहीं.

फैंस ने किया ट्रोल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के चुनाव लड़ने की खबर पर फैंस काफी रिएक्ट कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया- ‘ओवरएक्टिंग की दुकान उर्वशी रौतेला बहन माफ कर दे हमको, कुछ तो रहम कर. आगे तेरी एक्टिंग नहीं झेली जाती अब पॉलिटिक्स में आओगी तुम.’ वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा- ‘इसको जो पूछो इसके पास पहले से होता है.’

इसके अलावा एक शख्स ने लिखा- ‘जिनको नॉलेज है, जो देश हित में काम कर सकता है उन्हें काम नहीं देंगे. एक्टर/एक्ट्रेस को लेंगे देश बर्बाद करने के लिए. हमें देश का मनोरंजन नहीं करना है, डेवेलप करना है.

उर्वशी रौतेला का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वर्कफ्रंट की बात करें, तो फिल्म जेएनयू में रवि किशन के साथ दिखाई देंगे. ये फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी. सिद्धार्थ बोडके, पीयूष मिश्रा, रशमी देसाई, सोनाली सहगल और विजय राज जैसे कलाकार भी फिल्म का हिस्सा होंगे.

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *