16 May, 2024 (Thursday)

जब सलमान खान की बढ़ गई थी टेंशन, गुस्से में पुलिस अफसरों पर ही बरस पड़े

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान से मशहूर अभिनेता सलमान खान के घर फायरिंग मामले की गुत्थी सुलझाने में मुंबई पुलिस जुटी है. इस बीच सलमान खान के घर फायरिंग मामले पर बड़ी जानकारी आई है. सूत्रों का कहना है कि गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना के बाद सलमान खान बेहद गुस्सा हो गए थे और परिवार को लेकर उनकी चिंता बढ़ गई थी. यही वजह है कि वह मुंबई पुलिस के अधिकारियों पर बरस पड़े थे और कहा था कि इतनी सुरक्षा के बाद भी अगर फायरिंग की घटना हो गई तो फिर इन सुरक्षा का क्या फायदा? बता दें कि इस मामले में मुंबई पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

सूत्रों ने बताया कि सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना के बाद जब मुंबई पुलिस के अधिकारी बॉलीवुड अभिनेता के घर पहुंचे तो उस समय सलमान खान बहुत गुस्से में थे और अपने परिवार को लेकर काफी चिंतित भी थे. सलमान खान ने मुंबई पुलिस द्वारा मुहैया कराई गई सुरक्षा को लेकर पुलिस अधिकारियों के सामने ही सवाल उठा दिया था. उस दौरान सलमान खान ने कहा था कि इतनी सुरक्षा होने के बाद भी फायरिंग हुई, तो इस सुरक्षा का क्या मतलब.

सलमान खान ने गुस्से में क्या-क्या कहा
घटना की वजह से गुस्से में सलमान खान ने पुलिस अधिकारियों को खूब सुनाया था और हा था कि वाई प्लस की सुरक्षा के बाद भी फायरिंग करने वाले वारदात को अंजाम देकर भाग गए और उनकी सुरक्षा में तैनात जवानों ने कोई जवाब नहीं दिया, फिर ऐसी सुरक्षा का क्या फायदा. बता दें कि इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी है कि सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए दो लोगों ने प्रथम दृष्टया लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के कहने पर यह काम किया था और अब तक की गई जांच से पता चला है कि उन्होंने 14 अप्रैल को घटना को अंजाम देने से पहले अभिनेता के घर के आसपास तीन बार ‘रेकी’ की थी.

कहां के रहने वाले हैं दोनों आरोपी?
बिहार के चंपारण के मूल निवासी विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) को सोमवार देर रात गुजरात के कच्छ जिले में माता नो माध गांव से गिरफ्तार किया गया था. जांच से पता चला कि उन्होंने पैसे के लिए गोलीबारी की. गुजरात पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि गुप्ता और पाल को जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने सलमान खान के घर पर गोली चलाने का काम सौंपा था. मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘अब तक की जांच में पता चला है कि इन दो लोगों को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने गोलीबारी करने का काम दिया था.’

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *