16 May, 2024 (Thursday)

आज CM योगी का फर्रुखाबाद दौरा, 300 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

Farrukhabad: आज बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फर्रुखाबाद आ रहे हैं। वह ३०० करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। इसके लिए मंगलवार को दिन भर तैयारी की जा रही है। जनसभा में जलरोधी पंडाल बनाया जा रहा है। कानपुर इस पंडाल का मूल है। बताया जाता है कि पंडाल रात में लगकर तैयार होगा।

मुख्यमंत्री इस स्थान पर १ घंटा १५ मिनट रुकेंगे। बुधवार को 1 बजे 50 मिनट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचेंगे। सातनपुर के खैराताल में उनका हेलीकाप्टर उतरेगा। 1.55 बजे क्रिश्चियन कॉलेज के मैदान में पहुंचने के बाद 2 से 3 बजे मध्य जिले की 102 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। उनकी भी जनसभा होगी। 3 बजे 5 मिनट पर जिलेसेरवाना होगा। प्रशासन दिन भर मुख्यमंत्री के दौरे की तैयारी करता रहा।

क्रिश्चियन कॉलेज की जनसभा स्थल पर पंडाल बनाने का काम तेजी से चलता रहा। हेलीपैड स्थान पर भी जरूरी तैयारियां की गईं। डीएम और पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में काम करने वाले अधिकारियों ने भी यहां व्यवस्थाओं को देखा। मुख्यमंत्री यहां 207.13 करोड़ रुपये की 55 परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ 81.10 करोड़ की परियोजनाओं में 47 का शिलान्यास करेंगे। विकास विभाग सेजुड़े अफसरों नेपूरी हो चुकी परियोजनाओं का पूरा ब्योरा संकलित कर लिया है। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर यहां चाक चौबंद व्यवस्थायें की गयी हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *